Tuesday, 19 December 2017

रोहित शर्मा को नहीं लेकिन उनकी वाइफ को फॉलो करते हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली


टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खेल की दुनिया के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। तभी तो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उनके 21.5 मिलियन यानी 2 करोड़, 15 लाख फॉलोअर हैं। ये तो हो गई उन लोगों की बात जो विराट को फॉलो करते हैं। खुद विराट सिर्फ 51 लोगों को फॉलो करते हैं। इसमें कुछ क्रिकेटर भी हैं। खास बात यह है कि विराट टीम इंडिया के एक साथी खिलाड़ी को तो फॉलो नहीं करते, लेकिन उनकी वाइफ को जरूर फॉलो कर रहे हैं।


जी हां। विराट कोहली ट्विटर पर टीम इंडिया धुआंधार ओपनर रोहित शर्मा को फॉलो नहीं करते हैं। हां, वे रोहित की वाइफ रितिका साजदेह को फॉलो कर रहे हैं। आपको बता दें कि रितिका बहुत पहले से स्पोर्ट्स मैनेजमेंट से जुड़ी रही हैं। इस वजह विराट से उनकी जान पहचान भी काफी पुरानी रही होगी। खैर ये तो हुआ वह कारण जिससे विराट रितिका को फॉलो करते हैं। अब वे रोहित शर्मा को फॉलो क्यों नहीं करते हैं इसका जवाब किसी के पास नहीं है। यह खुद विराट ही बता सकते हैं।

विराट कोहली जिन भारतीय क्रिकेटरों को फॉलो कर रहे हैं उनमें शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन और युवराज सिंह शामिल हैं। साथ ही वे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हरभजन सिंह को भी फॉलो करते हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटरों में सचिन तेंदुलकर, प्रवीण कुमार, जहीर खान भी उनकी फॉलो लिस्ट में शामिल हैं। इंटरनेशनल क्रिकेटरों में विराट एबी डिविलियर्स, शेन वार्न, रॉस टेलर, मार्क बाउचर, केविन पीटरसन और गैरी कर्स्टन को फॉलो करते हैं।